मशहूर गायक KK का निधन – 53 साल की उम्र में कोलकाता संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म करने के बाद निधन

अधिकारियों ने बताया कि केके शाम को नजरूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन के बाद अपने होटल पहुंचने के बाद अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जहां उन्होंने लगभग एक घंटे तक गाया। (यह भी पढ़ें: कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के बाद गायक केके का 53 साल की उम्र में निधन: ‘प्यार की आवाज चली गई’)

मंत्री अरूप बिस्वास ने कहा कि एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। “मुझे बताया गया कि उनकी पत्नी और बेटा कल सुबह की फ्लाइट से कोलकाता के लिए रवाना हो रहे हैं। मैं यहां परिवार को हर संभव मदद की पेशकश करने के लिए हूं, ”अरूप विश्वास ने कहा, जो खबर सुनने के बाद अस्पताल पहुंचे।

कैसे हुआ मशहूर गायक KK का निधन?

केके को रात करीब 10.45 बजे अलीपुर के निजी सीएमआरआई अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। उनके प्रशंसक और संगीत उद्योग के लोग खबर सुनकर अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उसका इलाज नहीं कर सके।”

बहुमुखी प्रतिभा के धनी केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं।

गायक के निधन पर कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है। करण जौहर ने लिखा, “ऐसी अविश्वसनीय प्रतिभा के आकस्मिक निधन पर दिल दहला देने वाली खबर…. RIP KK…मनोरंजन की दुनिया ने आज एक सच्चे कलाकार को खो दिया….ओम शांति।” अजय देवगन ने लिखा, “यह बहुत अशुभ लगता है। केके की मृत्यु की खबर वह भी एक लाइव प्रदर्शन के ठीक बाद भयानक है। उन्होंने उन फिल्मों के लिए गाया जिनसे मैं जुड़ा था, इसलिए उनका नुकसान बहुत अधिक व्यक्तिगत लगता है। RIP #KrishnakumarKunnath। प्रार्थना और संवेदना उसके परिवार को।”

रितेश देशमुख ने लिखा, “केके नहीं रहे!!! मैं इतनी कम उम्र में लोगों के दुनिया छोड़ने का मतलब समझने में असफल हो रहा हूं। गहरा दुख हुआ- वह एक महान व्यक्ति और शानदार गायक थे- संगीत जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति- परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना। ओम शांति।”

KK का आखरी परफॉर्मन्स विडिओ । Last performanve video of KK

कौन थे kk? Who is singer kk?

कृष्णकुमार कुन्नाथ, 53, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है, का 31 मई 2022 को कोलकाता के नज़रूल मंच पर एक संगीत कार्यक्रम के दौरान निधन हो गया। वह एक लोकप्रिय भारतीय पार्श्व गायक थे। उन्हें अपनी पीढ़ी के सबसे बहुमुखी गायकों में से एक माना जाता था। हिंदू मलयाली माता-पिता के घर जन्मे कृष्णकुमार कुन्नाथ का पालन-पोषण नई दिल्ली में हुआ।

kk का पुरा नाम क्या था? What is full name of kk?

कृष्णकुमार कुन्नाथ ये उनका पुरा नाम था ।

1 thought on “मशहूर गायक KK का निधन – 53 साल की उम्र में कोलकाता संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म करने के बाद निधन”

  1. Pingback: 54 हजार रुपये टाय-डाई लेहेंगामध्ये माधुरी दीक्षितचा दिव्य लुक. पहा फोटोज शब्दाक्षर

Leave a comment